स्कूल मे चोरी करने वाला आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त मे

शेयर करें:

जबलपुर @ थाना प्रभारी रांझी मधुर पटेरिया ने बताया कि थाना रांझी मे 4 सितंबर को सुधा पाटकर 53 वर्ष ने रिपेार्ट दर्ज करायी थी कि वह शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला मानेगॉव रांझी में प्राचार्य के पद पर पदस्थ है। स्कूल अवकाश होने से बंद था। स्कूल की शिक्षिका ने सूचना दी कि स्टाफ रूम के अंदर सामान बिखरा पडा है।

सूचना पर तत्काल स्कूल पहुची तो देखा कि स्टाफ रूम का सामान बिखरा पड़ा था, कक्ष मे रखे स्कूल के स्पेाटर्स का सामान गायब था, अन्य कमरो में भी सामान बिखरा था एक कमरे में रखा सीडी प्लेयर, रिमेाट, साउंड बाक्स, रेडियो सहित गायब था। कोई अज्ञात चोर कक्षा छटवीं के रूम की खिडकी में लगे लोहे के ग्रिल के डिजाईन के गैप से अंदर घुसकर स्कूल की चीजे चुरा ले गया है। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

विवेचना के दौरान पीटीए चला कि सनी उर्फ राजेश कोल सिद्धनगर मानेगॉव का जो की संदिग्ध अवस्था में घूमते हुये देखा गया था यह जानकारी लगते ही सनी उर्फ राजेश कोल 19 वर्ष को अभिरक्षा लेकर पूछताछ की गयी तो पीछे के खुले रास्ते से जाकर खिडकी से अंदर घुसकर चोरी करना स्वीकार किया। चुराया हुआ सामान सनी कोल के बताए स्थान से बरामद करते हुये और भी चोरी की वारदातों मे पूछताछ की जा रही है।