सतना में अब एक महिला मिली कोरोना पॉजटिव

शेयर करें:

सतना : सतना में एक और कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सूबे में हड़कंप मच गया है । क्योकि यहाँ लगातार कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है । आज मिले इस संक्रमित के साथ अब सतना में संक्रमितों का आकड़ा बढ़ कर आठ हो गया है , प्रशासन अब रिपोर्ट मिलने के बाद संक्रमित से जुड़े अन्य कांटेक्ट तलाशने में जुट गया है।

ग्रीन जोन में शामिल रहे सतना के लिए अब ग्रीन जोन में बने रहना मुश्किल होता जा रहा है, वजह है यहां पर बढ़ रहे लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या । गुरुवार को आई रीवा से रिपोर्ट में एक और कोरोनावायरस मरीज मिला है जिसके बाद अब यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई आज कोरोनावायरस संक्रमित मिली महिला रामनगर इलाके की है जो सूरत से सतना लौटी थी प्रशासन ने इस महिला को रामनगर के बालिका छात्रावास में क्वारंटीन कर रखा था ।

अब महिला की पाजटिव रिपोर्ट मिलने के बाद इस महिला के संपर्क में आए लोगों की तलाश और उन्हें चिन्हित करने के काम में जुट गया है । सतना जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित यह पहली महिला है । सतना जिले में लगातार कोरोना वायरस संक्रमित मरीज़ मिलने के बाद एक तरफ जहां संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ सतना के ग्रीन जोन में बने रहने की संभावनाएं कम होती जा रही हैं ।

सतना एस डी एम ने की पुष्टि

सतना SDM ने सतना न्यूज़ से बात करते हुए मामले की पुष्टि की और बताया कि आज मिली कोरोना पॉजिटिव महिला अभी तक रामनगर में कोरन्टीन थी , आज उसकी COVID 19 रिपोट पॉजिटिव आने के बाद उसे सतना में बने आईसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा ।

सतना समेत विंध्य के अन्य जिलों का यही हाल

बीते एक सप्ताह के भीतर ना सिर्फ सतना बल्कि रीवा और सीधी में भी संक्रमण के मरीज बढ़ रहे हैं उससे प्रशासन के हाथपैर फूले हुए हैं । पूरे विंध्य की अगर बात करें तो 1 सप्ताह के भीतर यहां कोरोना संक्रमण के आंकड़े तेजी से बढ़े हैं और विंध्य के 3 जिलों में कुल मिलाकर अब तक 20 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं । जिनमें से एक संक्रमित महिला जिसका इलाज रीवा में चल रहा था वह स्वस्थ्य हो कर घर लौटी है जबकि सतना के एक संक्रमित की मौत हो चुकी है।