रीवा : दूसरी जगह तय हुई शादी तो युवक ने लड़की पर फेंका तेज़ाब, दो बच्चियां भी गंभीर रूप से झुलसीं

शेयर करें:


रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर तेजाब फेंकने से 20 वर्षीय महिला और दो नाबालिग लड़कियां गंभीर रुप से झुलस गईं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी । एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 28 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो कि दो बच्चों का पिता है।

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिव कुमार शर्मा ने बताया कि यह हमला सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुआ जब महिला जनेह थाना क्षेत्र के गांव में अपने घर में अपनी दो भतीजियों के बगल में सो रही थी। एएसपी ने बताया कि आरोपी उमाशंकर मांझी पीड़ित महिला के घर पर चढ़ गया और मिट्टी की कुछ टाइलें हटा कर नीचे सो रही महिला और दो बालिकाओं पर तेजाब फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि मांझी और पीड़ित महिला दोस्त थे लेकिन महिला की शादी तय होने के बाद उसने मांझी से दोस्ती रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी पिछले एक सप्ताह से महिला से संपर्क करने की कोशिश कर रहा था और जब वह महिला से बात नहीं कर सका तो उसने यह कदम उठाया।

शर्मा ने कहा कि तेजाब के हमले में युवती के साथ सो रही उसकी नौ और सात साल की दोनों भतीजी भी झुलस गईं। तीनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। एएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। साथ ही उन लोगों की भी तलाश की जा रही है जिन्होंने आरोपी को तेजाब बेचा था।