वोडाफोन का ये खास आॅफर आपके लिए..!

शेयर करें:

नई दिल्ली। टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपभोक्ताओं के लिए अब 7 रुपए वाला सुपरअवर एक घंटे वालाप्लान लॉन्च किया है। खबरों के मुताबिक इससे पहले कंपनी ने जनवरी 2017 में एक घंटे वाला प्लान लॉन्च किया था जो आगामी 1 दिसंबर 2017 तक के लिए वैध है।

इसके अलावा वोडाफोन ने इससे पहले 16 और 21 रुपए के एक घंटे वाले प्लान लॉन्च किए थे। अब इस कड़ी में सबसे ताजा प्लान 7 रुपए का है। इस प्लान में कंपनी 7 रुपए प्रति घंटे के प्लान में वोडाफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 4जी डाटा के अलावा अपने ही नेटवर्क यानी वोडाफोन से वोडाफोन के लिए मुफ्त में असीमित कॉलिंग का मौका दे रही है।

इस घंटे के दौरान जैसे ही ये पैक एक्टिव होगा, यूजर के नंबर पर चल रहे सभी पैक निष्क्रिय हो जाएंगे और केवल इस पैक के ही लाभ मिलेंगे। इसके अलावा 2जी यूजर्स के लिए कंपनी ने 5 रुपए में भी यही प्लान लॉन्च किया है।

इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए उपभोक्ता को सबसे पहले माई वोडोफोन एप्प खोलना होगा। इसमें उपभोक्ता को सुपरअबर का विकल्प दिखाई देगा। इसके अलावा अगर यूजर्स के अकाउंट में पैसे पड़े हुए हैं तो वे प्लस444हैज डायल करके भी ये पैक चालू करवा सकते हैं।