सागर : मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने सरेराह की महिला की पिटाई, वीडियो वायरल

शेयर करें:

सागर। मध्यप्रदेश के सागर में मास्क नहीं पहनने पर पुलिस द्वारा सड़क पर एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के सागर में कोविड-19 महामारी को नियंत्रित करने लिए लगे कोरोना कर्फ्यू के दौरान सब्जी खरीदने बाजार आई महिला ने मास्क नहीं लगाया था.

इसके बाद कुछ पुलिसकर्मियों ने सड़क पर उसकी पिटाई कर दी और बाल पकड़कर घसीटा. घटना सागर जिले के रहली कस्बे में सोमवार को हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस महिला ने कथित रूप से पहले एक महिला पुलिसकर्मी पर हमला किया था.

पुलिस ने इस महिला व उसकी बेटी को मास्क नहीं पहने होने के कारण सोमवार सुबह करीब 11 बजे बाजार में रोका था एवं खुली जेल में भेजने के लिए उसे पुलिस जीप में बिठाने का प्रयास किया था. इस दौरान इस महिला ने विरोध किया और कथित रूप से वहां मौजूद एक महिला पुलिसकर्मी के चेहरे पर चोट आ गई थी.

वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी सहित कुछ पुलिसकर्मी एक महिला को उसके बालों से पकड़कर घसीट कर पुलिस वाहन में बैठाने की कोशिश करते हुए, धक्का देते हुए एवं मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि यह महिला इसका विरोध कर रही है. इस सिलसिले में रहली के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) कमल सिंह ने बताया, ‘यह वीडियो अधूरा है. वीडियो में दिखाई घटना के पहले महिला और उसकी बेटी ने पुलिस के साथ मारपीट की थी, जिसमें महिला पुलिसकर्मी के चेहरे पर नाखून लगने से खून भी आया.’

उन्होंने कहा कि यह घटना सोमवार की है जब पुलिस ने इस महिला व उसकी बेटी को मास्क नहीं पहने होने के कारण बाजार में रोका था एवं खुली जेल में भेजने की कार्रवाई के दौरान यह घटना घटी. सिंह ने कहा कि इस महिला के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है.