प्रयागराज: अज्ञात हमलावरों ने बस कंडक्टर को मारी गोली

शेयर करें:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की संगमनगरी में दिन दहाड़े एक भयंकर घटना को अंजाम दिया गया. शहर के मऊआइमा इलाके में बस कंडक्टर दिनेश मौर्य को उसके घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है की पीड़ित बस कंडक्टर दिनेश मौर्य आरएसएस का सक्रिय सदस्य है. गोली की आवाज़ सुनकर पीड़ित के घरवाले जब तक बहार आए, तब तक आरोपी भाग चुके थे.

दिनेश की गंभीर हालत देकर परिवारजनों ने तुरंत घायल अवस्था में एसआरएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. मौके पर मौजूदा लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. आपको बता दें की बस कंडक्टर दिनेश मौर्य अभी खतरे से बाहर है.

शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने एक बस कंडक्टर को उसके घर के बाहर आकर उसे गोली मार दी. जिससे बस कंडक्टर दिनेश मौर्या घायल हो गया. गोली की आवाज़ सुनते ही घायल के परिवारजन और मौहले के लोग अपने घरों से बाहर आ गए थे. लेकिन जब तक वो सब बहार आते, हमलावर वारदात कर निकल गए थे.

दिनेश को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद अब दिनेश खतरे से बहार है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी शक के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.