दिल्ली से पैदल चलकर 5 दिन में जबलपुर पहुंचे दो युवक, पुलिस ने की इनकी मदद

शेयर करें:

जबलपुर/ कोरोना वायरस के खतरे के कारण थम चुके देश में लोग परेशान हैं। बस किसी भी तरह लोग अपने घर पहुँचना चाह रहे हैं। ऐसे ही दो युवक सोमवार को दिल्ली से चलते हुए जबलपुर पहुँचे. जहाँ ओमती थाना पुलिस ने दोनों युवकों को भोजन करवाने के बाद उनका स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।

मंडला के रहने वाले युवक दिल्ली में होटल में किया करते थे काम
कोरोना वायरस के चलते लगे कर्फ्यू के बीच ये दोनों युवक 25 मांर्च को दिल्ली से निकले, आगरा तक तो उन्हें बस मिल गई पर उससे आगे के सफर के लिए उनके पास कोई साधन नही था। लिहाजा अपने घर पहुँचने के लिये दोनो पैदल ही निकल पड़े, हालांकि कुछ लोगो ने जरूर उनको अपने अपने वाहनों में कुछ दूर तक छोड़ा पर ग्वालियर के बाद उन्हें कोई साधन नही मिला।

25 मांर्च को निकल 30 को पहुँचे जबलपुर,अब पुलिस पहुचायेगी मंडला
मंडला के रहने वाले दोनों युवक सुगम और राजू दिल्ली में एक होटल में काम करते थे।कोरोना वायरस के चलते होटल बन्द हो गए मालिक ने उन्हें घर जाने के लिए कह दिया गया। जिसके बाद 25 मांर्च को ये दोनो युवक वहाँ से निकले और 5 दिन में जबलपुर पहुँचे।

संस्करधानी में दिखी सोशल पुलिसिंग
सोमवार को जब ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल अपनी टीम के साथ गश्त पर थे तभी नोदरा ब्रिज के पास ये दोनों युवक बैठे हुए दिखे। उनसे जब पूछा गया तो पूरी आपबीती उन्होंने पुलिस के सामने रख दी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खाना खिलाया और अब स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उनकी मंडला जाने की व्यवस्था पुलिस करवा रही है।