दो पक्षो ने की आपस मे मारपीट

शेयर करें:

जबलपुर @ थाना मदनमहल मे शुभांग गोटिया 20 वर्ष रांईट टाउन मदनमहल को मारपीट मे घायल होने के कारण आशीष अस्पताल मे भर्ती कराये जाने की सूचना पर अस्पताल पहुची पुलिस को शुभांग गोटिया ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ लिंक रोड स्थित अशोक साहू की दुकान में मैगी खा रहा था तभी सुरेन्द्र सिंह अपने अन्य 3 साथियो के साथ आया, रोड पर वाहन खडा करने की बात पर से सभी गालीगलौज करने लगे विरोध करने पर सभी ने उसके साथ लाठी से मारपीट की एवं उसपर तलवार से हमला कर प्राणघातक चोटे पहुंचा दी।

बीच बचाव करने पर उसके दोस्तों को भी चोटे आई । वहीं सुरेन्द्र सिंह 33 वर्ष कंचन परिसर मदनमहल ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि अपने दोस्तो के साथ घर से कार मे जा रहा था रात 8-30 बजे अशोक साहू की दुकान के पास पहुंचा , अशेाक की दुकान के बाहर 3 मोटर सायकिल खडी थी, उसने कहा कि गाडी साईड मे रखो जिस पर शुभाग गोटिया, अशोक साहू, अभिलेश साहू , गालीगलौज करने लगे तभी अन्य 3 लोग और आ गये।

इस पर उन्होने भी विरोध किया और उसके साथ मारपीट की उसके दोस्तो ने बीच बचाव किया तो सभी भाग गये। वह घर आ गया थोडी देर बाद शुभांग, अशोक अभिषेक उसके घर के अंदर घुस आये एवं पुनः विवाद करते हुये उसके एवं बीच बचाव करने आये उसके पिता के साथ भी मारपीट करने लगे और सभी भाग गये । शुभागं गोटिया की रिपोर्ट पर एवं सुरेन्द्र सिंह की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया।