जबलपुर के दो नामी अपराधियों का एनकाउंटर, तीन पुलिसकर्मी घायल

शेयर करें:

नरसिंहपुर। पुलिस ने सोमवार तड़के जबलपुर के दो नामी अपराधियों का एनकाउंटर में मार गिराया। दोनों पर हत्या, लूटपाट,अवैध वसूली सहित अन्य गंभीर मामले दर्ज थे। मुठभेड़ में एएसपी राजेश तिवारी, गोटेगांव टीआई प्रभात शुक्ला और एक प्रधान आरक्षक भी घायल हुए हैं। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं जबलपुर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

जबलपुर के कोतवाली थाने के दोनों बदमाशों के खिलाफ दस हजार रुपए का इनाम था, विजय फरार चल रहा था, मुठभेड़ में मारा गया दूसरा बदमाश समीर हनुमानताल का रहने वाला था, उस पर कई केस दर्ज थे।

अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ नरसिंहपुर के सुआतला थाना के कुमरोडा गांव के पास हुई। पुलिस ने जब अपराधियों से सरेंडर करने को कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बचाव पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। इसमें दोनों अपराधी मारे गए।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपराधियों का नाम विजय पिता बच्चू यादव और समीर खान बताए जा रहे हैं। इन पर जबलपुर के कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कुक्कू पंजाबी की हत्या का भी आरोप था। वह जबलपुर के गोरखपुर इलाके का रहने वाला था। इन पर हत्या, आर्म्स एक्ट के अलावा कई और संगीन धाराओं में मामले दर्ज थे।