टोल प्लाजा कर्मियों को प्रतापगढ़ विधायक के समर्थकों द्वारा पीटने का सीसीटीवी वीडियो आया सामने

शेयर करें:

विधायक आरके वर्मा ने टोल कर्मियों पर लगाया नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप 

प्रयागराज। जनपद के प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के रामनगर गनसियारी टोल प्लाजा कर्मियों ने विश्वनाथगंज विधायक डॉ आर के वर्मा के सिक्योरिटी गार्ड और समर्थकों पर लगाया मारपीट का गम्भीर आरोप। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने।वही मामले में विधायक आरके वर्मा ने सफाई देते हुए टोल कर्मियों पर नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

पूरा मामला:-
बता दे कि आज शाम करीब 7:00 बजे के आसपास विश्वनाथ के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा प्रयागराज जा रहे थे आरोप है कि प्रयागराज जाते वक्त टोल प्लाजा शुल्क मांगने पर विधायक के समर्थकों ने दबंगई दिखाई और टोल प्लाजा के कर्मचारी अभिषेक कुमार, गगन यादव, प्रीतम सिंह और आजाद सिंह को जमकर मारा पीटा, जिसकी शिकायत टोल प्लाजा के मैनेजर दीपक सिंह ने मऊआइमा थाने में किया है।

मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया:-
वही टोल प्लाजा में हुई मारपीट और सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद विश्वनाथगंज के विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने सफाई दी है उन्होंने बताया कि आए दिन टोल प्लाजा पर आम लोगों को परेशान किया जाता है और आज भी जब वह विश्वनाथगंज से प्रयागराज जा रहे थे तभी टोल प्लाजा कर्मियों ने अभद्रता किया और नशे में गाली गलौज करने लगे जिसके बाद विधायक स्वयं अपनी गाड़ी से उतरे जिसके बाद आरोप है कि टोल प्लाजा के कर्मचारी उनके साथ भी अभद्रता की है जिसे देखते हुए उनके समर्थक और सिक्योरिटी गार्ड ने धक्का देकर टोल प्लाजा कर्मियों को हटा दिया और काफी देर तक भाजपा जी करने के बाद प्रयागराज के रवाना हुए हैं और इसकी शिकायत NHAI से भी करने की बात कह रहे हैं।।