पुरानी रंजिश पर किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या

शेयर करें:

जबलपुर@ बेलखेडा के सुंदरादेही मे सुबह 4 बजे के लगभग बाइक से आए तीन युवकों ने घर आकर किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को शकुन बाई साहू 52 वर्ष ने बताया कि उसके पति ईश्वर प्रसाद की किराना दुकान है। रात में वह एंव पति ऊपर के कमरे मे सो गये थे, सुबह 4 बजे कमरे मे गोली चलने की तेज आवाज सुनकर उठी तो देखा कि कमरे मे सो रहे उसके पति की कनपटी खून लथपथ देख उसने ज़ोर से चिल्लाया, बाहर जल रही लाईट मे देखा कि कमरे के बाहर आनंद लोधी दिखा,वह चिल्लाते हुये आनंद लोधी के पीछे भागी,आनंद लोधी भी तेजी से भागा और सीढ़ी से उतरकर उसके 2 साथियों के साथ मोटर सायकिल मे बैठकर भाग गया, आनंद लोधी के अन्य दो साथियो को वह पहचान नहीं पायी। 4-5 वर्ष पहले खेत से आते समय उसके पति ने आनंद के बडे भाई के साथ मारपीट की थी।

बताया जा रहा की इसी मारपीट का केस चल रहा है जिसकी 23 अगस्त को पेशी थी। इसी पुरानी रंजिश के कारण आनंद लोधी ने उसके पति ईश्वर प्रसाद साहू को गोली मारकर हत्या कर दी हेै। वारदात के बाद गांव में घंटों अफरा-तफरी मची रही। सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियो की टीम और पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये आंनद लोधी एवं अन्य दो साथियो के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। वारदात के चंद मिनट बाद पीड़ित परिवार ने बेलखेड़ा पुलिस को हत्या होने की खबर दी, लेकिन पुलिस मौके पर करीब 3 घंटे के बाद पहुंची। पुलिस के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों का पुलिस पर फूट पड़ा। काफी देर समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर शशिकांत शुक्ल द्वारा आरोपियो की शीध्र गिरफ्तारी हेतु दिये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय साहू ने टीम गठित कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।