प्रयागराज: घात लगाए हमलावरों ने बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या

शेयर करें:

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में करछना के बड़ौदा गांव में सोमवार की रात उस समय हड़कंप मच गया. जब घात लगाए हमलावरों ने घर के बाहर बैठे बालू की गोली मारकर हत्या कर दी. सीने में तीन गोली मारकर हमलावर पैदल ही फरार हो गए. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. तभी वहां पर काफी लोग इकट्ठा हो गई. और लोगों की मदद से परिजन बालू कारोबारी को अस्पताल ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस अधिकारी वहां पर आ गए और बालू कारोबारी के घर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी. जिसमें नकाबपोश दो हमलावर नजर आए. गांव वालों की मदद से पुलिस हमलावरों के बारे में पता लगाने में जुटी हुई है.

बताते चलें बरौत हंडिया के मूल निवासी राम राज सोनी लगभग 12 साल पहले परिवार के साथ करछना के बड़ौदा गांव में आए थे. वहीं पर उन्होंने अपना मकान बनवा लिया था. परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे 13 साल का नितिन और 8 साल का आदर्श है. गांव आने के बाद उन्होंने ज्वेलरी के साथ सरिया गिट्टी का भी काम शुरू कर दिया था, लेकिन 1 साल पहले विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि उनके ऊपर हमला हुआ और उन्होंने इस धंधे को बंद कर दिया. अब सिर्फ ज्वेलरी का काम कर रहे थे. सोमवार रात में घर के बाहर बैठे थे. तभी घात लगाए आए दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनकी हत्या कर दी. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे एसपी यमुनापार सौरभ दिक्षित कई थानों की फोर्स लेकर आ गए. एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश हमलावर नजर आए है.

बताया जा रहा है कि दोनों सर्राफ के घर के पास देर से छिपे थे और उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही रामराज घर से बाहर निकल कर आए. तभी हमलावरों ने उन पर गोली चला दी और उनकी हत्या कर दी. हमलावरों के गांव के अंदर भागने के कारण ही पुलिस को शक है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने हमलावरों को शरण दी है.