सनी देओल ने ट्वीट कर द‍िल्‍ली ह‍िंसा को लेकर जताया दुख, दीप पर दी सफाई

शेयर करें:


मुंबई. गणतंत्र दिवस के अवसर के बीच राजधानी दिल्‍ली में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प में भारी संख्या में प्रदर्शनकारी ट्रैक्टरों के साथ लाल किला पर पहुंंचे और किले के भीतर घुस गए. प्रदर्शनकारियों ने लाल किले से अपना पीले रंग का झंडा लहराया. राजधानी में आईटीओ में प्रदर्शनकारी किसानों ने ट्रैक्‍टरों से बैरिकेड तोड़ दिया. तो वही हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने यहां किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया. इस बीच गुरुदासपुर से सांसद और ऐक्‍टर सनी देओल का मामले पर ट्वीट क‍िया.

“सनी देओल ने ट्वीट किया कि, ‘आज लाल किले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है. मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है. जय हिन्द”

लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के कारण ऐक्‍टर दीप सिद्धू चर्चा में आ गए हैं. हालांकि, इस घटना के बाद से वह कई लोगों के निशाने पर भी हैं उनको लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा था कि सिद्धू संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े हुए हैं लेकिन मोर्चा ने इस बात से किनारा किया.

आपको बता दें कि दीप खुद को सनी देओल का कजिन बताते हैं. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी के पूरे प्रचार में वह उनके साथ भी थे अब इस बात के बारे में या तो खुद सनी देओल ही बताएँगे या खुद दीप, बेरहाल इन दिनों सन्नी देओल के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जम कर हंगामा मचाया हुआ है.