सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जरूरी हो तो कड़े कदम भी उठाये जायें-केन्द्रीय मंत्री श्री पटैल

शेयर करें:

जबलपुर। केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे इसके लिए कड़े कदम यदि आवश्यक हो तो उठाए जाएं। कोरोना वायरस के संक्रमण को समाप्त करने के लिए 14 अप्रैल तक लक्ष्य प्राप्ति का पूरा प्रयास करें। प्रशासन लगातार अच्छा कार्य कर रहा है। इस कार्य में मीडिया कर्मियों, सुरक्षा-स्वास्थ्य, नगर निगम आदि शासकीय कर्मियों सामाजिक कार्यकर्ता का योगदान सराहनीय है।

श्री पटैल आज यहां कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे ।  बैठक में सांसद राकेश सिंह, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी एवं सुशील तिवारी इंदु तथा संभागायुक्त, आईजी पुलिस सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे ।

केन्द्रीय मंत्री ने बैठक में कहा कि यह संदेश जागरूकता के लिए हर घर में जाए कि घर में रह कर ही कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सकता है। लोग बहुत जरूरी होने पर ही घर के बाहर निकलें और पूरी ऐहतियात का पालन करें। उन्होंने कहा कि प्रशासन मजदूरों के आश्रय, रोजगार, भोजन आदि व्यवस्थाओं के लिए शासन के निर्देशानुसार कार्य कर रहा है। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के प्रयासों में शासन-प्रशासन का सहयोग देने के लिए नागरिकों का आभार भी व्यक्त किया ।