प्रदेश की पुलिस राजनैतिक दबाव में काम करती है : नंदकुमार सिंह चौहान

शेयर करें:

बुरहानपुर/ बुरहानपुर जिले के नेपानगर पुलिस थाने के नवीन भवन का लोकार्पण करने पहुंचे खंडवा सांसद और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की भाषण देने के दौरान स्वीकारा उन्होनें कहा कि जनप्रतिनिधियों के दवाब में पुलिस काम करती हैं। अपराधी बचने के लिए जनप्रतिनिधि को फोन करते हैं, तो हमें भी विवस्ता में पुलिस को फोन करना पड़ता हैं और कहना पड़ता हैं की उन्हें ऐसा किया है पर उन्हें छोड़ दो। उन्होंने ये बात मंच से अपने उद्भोदन के दौरान कही।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह के इस बयान से राजनितिक गलियारे में जरूर भूचाल आ जायगा पर यह बात एक तरह से सही भी हैं। जनप्रतिनिधियों के दबाव के चलते पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में सफल नहीं हो पाती है। चलिए आप को बताते है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने और क्या कुछ कहा…उन्होंने अपनी बात कहते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन का संरक्षण हो और गुंडों पर लगाम कसी जाए, असामाजिक तत्वों पर लगाम कसी जाए।

ये सारी ओहापोह में हर एक प्रकार के दबाव में पुलिस प्रशासन काम करता है। मै सामाजिक जीवन में हूँ, विधायक सांसद रहते हुए ये सब चीजों से रूबरू हुआ हूँ। उसके कारण एक तनाव की स्थिति उनके मन मस्तिष्क में बनी रहती हैं। लेकिन जब एक सहयोगात्मक वातावरण जब बनता हैं।