Skip to content

धर्मेन्द्र सोनकर की गोली मारकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। थाना हनुमानताल अन्तर्गत दिनॉक 26-3-2020 को दोपहर लगभग 1-40 बजे भानतलैया में गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस को ज्ञात हुआ कि धर्मेन्द्र सोनकर को उपचार हेतु सिटी अस्पताल ले जाया गया है, सिटी अस्पताल पहुंची पुलिस को राजकुमार उर्फ बाबू नाटी सोनकर उम्र 70 वर्ष निवासी भानतलैया ने बताया कि आज दोपहर लगभग 1-30 बजे उसका बड़ा बेटा धर्मेन्द्र सोनकर उम्र 40 वर्ष जो कि अपने घर के बाहर भद्रकाली मंदिर के पास टीन शेड के नीचे कुर्सी में बैठकर खाना खाने वाला था उसी समय मोनू सोनकर अपने साथी सतीष चौधरी के साथ देशी पिस्टल लिये आया और सीधे धर्मेन्द्र केे सीने मे एक गोली मारी, बेटा धर्मेन्द्र जान बचाकर भागा तो 2 गोली और मार दी, और गोली चलाते हुये पहाडी तरफ भागा, एवं आगे मरही माता तलैया के पास पहंुचकर अंकित उर्फ अनिकेत गोटिया उम्र लगभग 16 वर्ष को भी हत्या करने की नीयत से गोली मारी जो अंकित की जांघ मे लगी, अंकित गोटिया उपचारार्थ सिटी अस्पताल मे भर्ती है।

मोनू सोनकर फायर करते हुये प्रेमसागर की ओर भाग गया तथा उसका साथी सतीष उर्फ भूरा चौधरी सामने तरफ भाग गया, मोनू के अन्य साथी सामने तरफ होंगे जो भी मौका पाकर भाग गये। यह जानकारी उसे दुर्गा चौधरी एवं चंगी ने बतायी, चंगी ने मोनू का पीछा किया तो उसके उपर भी प्राणघातक फायर किया, लेकिन चंगी को गोली नहीं लगी, मोनू ने एक पिस्टल साई मंदिर के बाजू मे फेंक दी थी, और एक पिस्टल अपने हाथ में लेकर बेटे के उपर फायर करते हुये भाग गया।

वह बेटे धर्मेन्द्र को घायल अवस्था में घर की फॉरचुनर कार से सिटी अस्पताल ले गया, धर्मेन्द्र ने भी घायल अवस्था में बताया कि पापा मोनू ने मुझे गोली मारी है, उसके साथ सतीष भूरा भी था, सिटी अस्पताल में चैक करने के बाद डाक्टर ने बेटे धर्मेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

उसके बेटे धर्मेन्द्र की हत्या मोनू सोनकर, सतीष उर्फ भूरा और उसके साथियों ने योजनाबद्ध तरीके से घर में आकर गोली मारकर की है, रिपोर्ट पर धारा 302,307,34,120 बी भादवि 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे ंलिया गया।

घटना की जानकारी लगते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहंुचे, आरोपी मोनू सोनकर निवासी खटीक मोहल्ला को घेराबंदी कर हिरासत मे ले लिया गया है, वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा घटित हुई घटना एवं हथियार के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।