अब शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने दुकानदार को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा है वायरल

शेयर करें:

मध्य प्रदेश में भी छत्तीसगढ़ जैसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला एडीएम ने दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल अभी कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के एक अधिकारी का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था. इस घटना पर काफी बवाल होने के बाद डीएम को हटा दिया गया था.

अब ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से सामने आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला आधिकारी ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुली दुकान में मौजूद एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना दो दिन पुरानी है.

खबरों के मुताबिक एमपी के मालवा क्षेत्र के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक जूते की दुकान में मौजूद बच्चे को थप्पड़ मारा था. वे लॉकडाउन के दौरान कथिततौर पर दुकान खोलने को लेकर गुस्सा थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अधिकारी के साथ कई अन्य पुलिसवाले भी हैं.

इस घटना पर दुकानदार ने बताया कि दुकान का शटर गिरा हुआ था उसे पुलिसवालों ऊपर किया. उन्होंने कहा, “शटर नीचे था, फिर भी पुलिसकर्मियों ने उसे ऊपर खींच लिया. एडीएम ने मुझे थप्पड़ मारा और पुलिसकर्मी ने मुझे लाठी से भी मारी.”

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर मध्य प्रदेश के एक मंत्री ने कहा है कि जरूरत पड़ी को महिला अधिकारी पर कार्रवाई होगी. कैबिनेट मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा, “मुझे घटना की जानकारी मिली है. एडीएम ने ठीक से व्यवहार नहीं किया. जरूरत पड़ी तो अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”