सहवाग ने शेयर की ट्रक के पीछे लिखी हुई ये लाइन

शेयर करें:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (CoronaVirus) के बढ़ते मामलों के बीच इससे लड़ने के लिए आज ‘जनता कर्फ्यू’ (Janata Curfew) का आह्वान किया है. इस मुश्किल घड़ी में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) लोगों को अपने मजेदार ट्वीट के जरिए, इस महामारी से लड़ने के लिए जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं.

सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्रक के पीछे लिखे डायलॉग- कीप डिस्टेंस यानि ‘कृप्या दूरी बनाए रखें’ को ट्वीट करते हुए लोगों को अकेले रहने की सलाह दी है. गौरतलब है कि केंद्र, राज्य सरकार या सेलेब्स के द्वारा लोगों को  आए दिन ”सोशल डिस्टेंडिंग” की सलाह दी जा रही है. यानी सभी लोग एक दूसरे से दूर रहें. घर से कम से कम बाहर निकलें और कोशिश करें कि ज्यादा से ज्यादा साफ-सफाई का ध्यान रखें.

बता दें कि पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट कैंसिल कर दिए गए हैं. इस वायरस के खौफ से लोगों ने खुद को घरों में बंद कर लिया है.बता दें कि इससे पहले भी सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों में महामारी को लेकर जागरूकता फैलाते नजर आए.

कुछ समय पहले भी सहवाग ने एक मजेदार कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया था, लिखा- कोरोना मुक्त आसन… कृपया दूरी का ध्यान रखें. एक दूसरे से अलग और अकेले रहें.

बता दें कि सिर्फ सहवाग ही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और दूसरे सेलेब्स भी इस बीमारी को लेकर लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लोगों को इस महामारी को लेकर जागरूक करते हुए घर में रहने की सलाह देते हुए नजर आए.