प्रतापगढ़ : घर के बाहर बैठी है दूसरी पत्नी, पहली ने अंदर से किया दरवाजा बंद, जाने क्या है पूरा मामला

शेयर करें:

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले एक युवक ने मुंबई में जाकर एक युवती से शादी रचा ली और फिर उसे छोड़कर वापस घर आ गया. यहां अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगा. जब दूसरी पत्नी को धोखे का शक हुआ तो उसे मुंबई से ढूंढते—ढूंढते प्रतापगढ़ आ गई और पति की चौखट पर बैठ गई. जबकि पहली पत्नी ने दरवाजा बंद कर लिया. दूसरी पत्नी ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह—तरह की चर्चा व्याप्त है.

बता दें कि कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मझिलगांव का रहने वाले युवक की शादी हो चुकी थी, रोजी—रोटी के चक्कर में वह मुंबई गया. यहां उसकी मुलाकात एक युवती से हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली. आरोप है कि युवक ने युवती को ये नहीं बताया कि वो पहले से शादी—शुदा है. शादी के बाद दोनों कुछ दिनों तक साथ रहे. इसके बाद वह प्रतापगढ़ चला आया और काफी दिन गुजर जाने के बावजूद वापस नहीं लौटा.

वहीं इस बात से परेशान की उसकी दूसरी पत्नी उसे ढूंढते हुए मुंबई से प्रतापगढ़ पहुंच गई. प्रतापगढ़ में जब वह ससुराल पहुंची तो यह देखकर उसकी पति दंग रह गया. आरोप है उसे घर के अंदर घुसने नहीं दिया गया और दरवाजा पहली पत्नी ने अंदर से बंद कर लिया. इसके बाद दूसरी पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है. इतना ही नहीं इस मामले में सीओ ने कुंडा पुलिस को मुकदमा लिखे जाने का निर्देश दिया था लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई.