दो दिन से लापता एसडीएम के पेशकार की हत्या, खेत में मिला शव

शेयर करें:

प्रयागराज. थाना क्षेत्र यमुनापार अंतर्गत तहसील मेजा की एसडीएम के पेशकार का शव सोमवार को चिलबिला गांव में खेत में पड़ा मिला. वह पिछले 2 दिनों से लापता थे. परिवार के लोगों ने हत्या कर लाश खेत में फेंकने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं जांच पड़ताल कर दुश्मनी के तार खंगालने में जुट गयी है.

यमुनापार के मेजा थाना अंतर्गत चिलबिला गांव निवासी 38 वर्षीय राजेश कुमार पांडे मेजा तहसील में पेशकार के पद पर तैनात थे. इस समय वह एसडीएम रेणु सिंह के पेशकार के रूप में कार्यरत थे. घरवालों के मुताबिक शनिवार को वह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकले थे. उसके बाद से वापस नहीं लौटे.

काफी खोजबीन के बाद भी उनका कोई पता नहीं लग सका था लेकिन आज सुबह गांव के बाहर खेत में उनकी लाश पाई गई. स्थानीय लोगों ने जब लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम एवं डाग स्क्वायड की टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराई. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट है कि उनकी पिटाई की गई है. इंस्पेक्टर मेजा सुनील कुमार बाजपेई ने बताया कि राजेश पांडेय के घर के पीछे ही खेत में उनकी लाश मिली है. आशंका है कि उनका गला घोंटा गया है. परिवार से सभी बिंदुओं पर पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है. कहा कि हत्यारोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. वही परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. दूसरी ओर अदालत के कर्मचारी की मौत होने की वजह से पुलिस फूंक फूंक कर कदम रख रही है.