बीजेपी की सरकार बनते ही तत्काल हटाई गई राजगढ़ के एसडीएम और कलेक्टर

शेयर करें:

भोपाल। बीजेपी कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मार कर सुर्खियों में आई राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा को राज्य शासन ने तत्काल पद से हटा दिया है। सरकार बदलने के बाद इनका तबादला तय माना जा रहा था। राजगढ़ में नीरज कुमार सिंह को नए कलेक्टर के रूप में पदस्थ किया गया है।

बीजेपी सरकार इन दोनों महिला अधिकारियों से किस कदर खफा थी , इसका पता इस बात से चलता है कि पहली मैदानी पदस्थापना में सबसे पहले इन दोनों अधिकारियों को तत्काल बदल दिया गया है।

दरअसल निधि निवेदिता और प्रिया वर्मा 19 जनवरी को उस समय सुर्खियों में आई थी जब सीएए का समर्थन कर रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ से इनकी झड़प हो गई थी और उसमें कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें प्रिया वर्मा और निधि निवेदिता बीजेपी कार्यकर्ताओं को चांटे मारती नजर आ रही थी। इस घटना के बाद शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ गए थे और आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के अपमान का बदला लेने की बात कही थी।

हालांकि उस समय इन दोनों महिला अधिकारियों को सोशल मीडिया पर वीरांगना की तरह बताया गया था और कांग्रेस के नेताओं सहित सरकार के कई मंत्रियों ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। लेकिन अब बीजेपी के आने के बाद दोनों अधिकारियों को सरकार के कोप का सामना करना पड़ रहा है।