स्कूल परोस रहा है खुली अश्लीलता, छात्राओं के साथ खिलवाड़

शेयर करें:

जबलपुर (Rajesh Namdeo)। क्राईस्ट चर्च गर्ल्स स्कूल में कक्षा नवमी में लगने वाली ” रेंडरिंग विथ पेंसिल एंड पेन स्केचिंग ” किताब को स्कूल प्रबंधन ने बंद करने से साफ़ इंकार किया । सीबीएच निजी स्कूल का गठजोड़ इतना मजबूत है की स्कूल प्राचार्या ने असेम्बली में एलान किया कि यह पुस्तक पिछले 15 सालों से चल रही है। और किसी भी स्थिती में हम किताब बंद नहीँ करेंगे।

इस पर हिन्दू धर्मसेना ने आज किताब के विरोध में स्कूल जाकर प्रदर्शन किया। हिन्दू धर्मसेना के योगेश अग्रवाल ने बताया कि, प्राचार्या को इस किताब को हटाना ही होगा, स्कूल की मिलीभगत से कमीशन खोरी को रोकने के लिए उग्र प्रदर्शन भी किया जा सकता है।

आज इस कार्यक्रम में हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल,कमलेश कनोजिया, भागचन्द पटेल,अरविंद बाबा,नीरज राजपूत,कोमलसिंग, अविनाश सुखदान, दीपू शुक्ला, रितेश चंदेल,नवीन श्रीवास्तव, शुभम मंडल,विक्की तिवारी,आशुतोष पांडे,अभिषेक रजक,सौरभ ठाकुर,दिनेश दीक्षित,मोहित सोनकर,अंकित नायक,शिवा पासी,सोनू बावरिया,भूपेंद्र चौधरी,मनीष चौधरी,अजेंद्र चौधरी,योगेश गायकवाड़, दीपक राव, सारांश,शुक्ला, राकेश काछी, साकेत,अपूर्ण सहित सेकड़ो लोग उपस्थित रहे।