लॉन्च हुआ 32 MP सेल्फी कैमरे वाला Samsung Galaxy A51, जानें फीचर्स और कीमत

शेयर करें:

सैमसंग गैलेक्सी ए51(Samsung Galaxy A51) को 31 जनवरी से ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा. अमेजन पे से पांच पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा भी लिया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी ए51(Samsung Galaxy A51) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी शुरुआती कीमत 23,999 रुपये है. फोन सिर्फ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमरी के रेंज में ही आता है. बता दें कि पिछले महीने यह फोन वियतनाम में लॉन्च हुआ था. यह गैलेक्सी ए50 (Samsung Galaxy A50) और गैलेक्सी ए50 एस (Samsung Galaxy A50s) का सक्सेसर यानी अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Amazon India के जरिए बेचेगी. इसे 31 जनवरी से ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा. अमेजन पे से पांच पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

क्या हैं स्पेसिफिकेशंस-
स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो Samsung Galaxy A51 में 6.5-inch सुपर एमोलेड इंफीनिटी O डिस्प्ले दिया गया है. फोन का पैनल HD+ (2040×1080 pixels) रिजॉल्यूशन के साथ आता है. कंपनी ने फोन को पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया है. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है.

वहीं 4000 एमएएच की बैटरी के साथ इसमें 15W की फास्ट चार्जिंग दी गई है. चार्जिंग के लिए इसमें SB Type-C port दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. जिसमें 48मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेडिकेटिड डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है. जाहिर है इससे काफी अच्छा क्वालिटी की सेल्फी ली जा सकती है. कैमरा सेटअप 240fps पर स्लो मोशन वीडियो को सपोर्ट करता है.

A51 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स आता है. Galaxy A51 में Exynos 9611 64-bit octa-core SoC दिया है. फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक फीचर है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. यह ब्लू, व्हाइट और ब्लैक प्रिज़म क्रश कलर ऑप्शन में आएगा.