सलमान शिकार केस में 20 साल बाद दोषी, 5 साल की सजा

शेयर करें:

नई दिल्ली: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पांच साल की सजा सुनाई गई है. सलमान खान जेल में पहुंच चुके हैं और उनकी तस्वीर सामने आई है. जिसमें सलमान खान एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. सलमान कुर्सी पर बैठे हैं और एक हाथ नीचे है और एक हाथ उन्होंने टेबल पर रखा हुआ है.

सलमान खान की बॉडी लेंग्वेज इस वक्त इस काफी शांत नजर आ रहे हैं और उनकी बॉडी लेंग्वेज से कहीं न कहीं ये संदेश सामने आ रहा है कि शायद वो इस बात को लेकर कहीं न कहीं आश्वस्त हैं कि जल्द उन्हें बेल मिल जाएगी. हालांकि अभी तक सलमान खान ने कपड़े नहीं बदले हैं और उन्हें जेल के कपड़े नहीं दिए गए हैं. सलमान खान को आसारमा बापू के साथ बैरक नंबर दो में रहेंगे.

इससे पहले सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है और इस दौरान की वीडियो सामने आई थी. जेल का जो वीडियो सामने आया है उसमें सलमान की बॉडी लेंग्वेज में निराशा नजर आई, हालांकि सलमान खान ने पूरी कोशिश की है कि हाव-भाव में उनके अंदर की भावनाएं सबके सामने न आएं.

लेकिन सलमान की आंखें काफी कुछ बयां कर रही थी, इसी के चलते उन्होंने मीडिया के कैमरों से नजरें न मिलाना ही बेहतर समझा. इससे पहले भी जब हिट एंड रन केस में उन्हें जोषी करार दिया गया उस वक्त वो कोर्ट के अंदर रो पड़े थे लेकिन जब वो बाहर आए तो उनके चेहरे पर शून्य का भाव था वो उस वक्त अत्याधिक परेशान या निराश नहीं दिखे.

ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जेल जाना पड़ रहा है, काला हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन मामले के चलते उन्हें करीब 5 बार जेल जाना पड़ा है. सजा के बाद सलमान को आज की रात जेल में ही काटनी पड़ेगी. हालांकि सलमान के वकील ने सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दे दी गई और उनकी जमानत पर कल सुनवाई होगी. सलमान कैदी नं 106 के तौर पर जेल में रहेंगे। उन्हें डिस्पेंसरी के करीब बने वार्ड नंबर 2 में रखा गया है।