सलमान को आया गुस्सा भड़के उन चंद लोगों पर जिनकी वजह से फैल रहा है कोरोना

शेयर करें:

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।जिसके चलते प्रधानमंत्री ने लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी है| कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सलमान खान सोशल मीडिया से जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं| हाल ही में एक बार फिर सलमान ने वीडियो जारी कर लोगों से घर में रहने और सावधानी बरतने की अपील की। साथ ही उन्होंने उल्लंघन करने वालों को फटकार लगाते हुए कहा चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल रही ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।

सलमान ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो सिर्फ दो दिन की छुट्टी के लिए अपने फार्म पर गए थे| लेकिन उसके बाद सबकी छुट्टी हो गई यानी की लॉकडाउन हो गया और जो जहां था वहीं फंस कर रह गया| सलमान खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि उनका पूरा परिवार इस समय फार्म हाउस पर मौजूद है और उन्होंने एक नियम बना लिया है, जिसके तहत न ही कोई उनके फार्म हाउस पर आ सकता है और न ही कोई बाहर जा सकता है| उन्होंने कहा कि अगर नमाज पढ़नी है तो घर पर पढ़ो, पूजा करनी है तो घर पर करो। बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर है। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर के जाना तो निकलो घर से बाहर।

उल्लंघन करने वालों को लगाई फटकार
सलमान ने कहा जो सरकार और पुलिस के निर्दशों का पालन नहीं कर रहे। सलमान ने कहा कुछ जोकरों की वजह से ये बीमारी इतनी ज्यादा फैल गई है और लॉकडाउन को बढ़ाना पड़ गया है वरना तो सबकुछ कब का ठीक हो चुका होता और हम सभी काम पर पहुंच गए होते| पुलिस किसी को नहीं मार रही होती। सलमान ने कहा कि पुलिसवाले, बैंककर्मी और डॉक्टर्स हमारे लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।

पत्थरबाजों पर बरसे
अपने वीडियो में सलमान खान ने पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते हुए कहा, “डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो| अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे.”

https://www.instagram.com/tv/B_Arunbl6nW/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading