रामनवमी पर फरिश्ता बने साजिद का कर्जदार हो गया जिला नरसिंहपुर

शेयर करें:

नरसिंहपुर के गोटेगांव में ऑइल टैंकर में आग लग गई। आग भी तब लगी जब ये टैंकर पेट्रोल पम्प पर खड़ा था। ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। दरअसल ड्राइवर इस टैंकर को पेट्रोल पम्प से दूर ले गया ताकि पेट्रोल पम्प आग की चपेट में ना आए। हालांकि इस आग में पम्प के आसपास रखे कुछ वाहन और कुछ छोटी दुकानों में जरूर आग लग गई।

जानकारी के मुताबिक गोटेगांव में एक पेट्रोल पम्प पर पहुंचे ऑइल टैंकर में आग गई। घटना उस समय हुई जब टैंकर से ईंधन खाली कराया जा रहा था। जैसे ही टैंकर ने आग पकड़ी पम्प और आसपास अफरातफरी मच गई। लेकिन टैंकर चालक सादिक खान ने सूझबूझ और हौंसला दिखाते हुए टैंकर को पेट्रोल पम्प से आगे बढ़ा दिया। ड्राइवर इस जलते टैंकर को पेट्रोल पम्प से काफी ले गया और खाली स्थान पर ले जाकर खड़ा कर दिया। इससे बड़ा हादसा होते होते बच गया। हालांकि इस कोशिश में ड्राइवर सादिक के हाथ बुरी तरह झुलस गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी दौरान 2 मोटर साइकिल और फुटपाथ पर लगी नमकीन, फल, चाट और अन्य दुकानों में आग लग गई। जिससे दुकान में रखा सारा सामान जल गया। उधर आग की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने जिला फाटक के पास टैंकर की आग बुझाई। पूरे समय काफी अफरातफरी का माहौल रहा। फिलहाल आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।