प्रतापगढ़: लुटेरों ने डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर की लूटपाट

शेयर करें:


प्रतापगढ़. पट्टी क्षेत्र की बीवीपुर बारडीह गांव बेखौफ लुटेरों ने चिकित्सक की त्नी को बंधक बनाकर लूटपाट की. लुटेरों ने चार लाख की नगदी समेत लाखों के जेवरात भी उठा ले गए. अपराधियों ने रात 9 बजे ही घटना को अंजाम दिया. उस समय डॉक्टर ड्यूटी पर गये हुए थे.

सीएचसी पट्टी में कार्यरत डॉक्टर पंकज कुमार रात में ड्यूट पर गये थे. उनकी इमरजेंसी में ड्यूटी थी. उनकी पत्नी रात में अपने घर पर थीं. इसी बीच अपराधी उनके घर में घुस गये. असलहे के बल पर बंधक बना लिया. घर से नकदी और आभूषण आदि लूट ले गये. बदमाशों के जाने के बाद डॉक्टर की पत्नी ने अपने पति व पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम समेत स्थानीय पुलिस पहुंच गयी. घटना की जानकारी होते ही पट्टी कोतवाली पुलिस, क्षेत्राधिकारी समेत एडिशनल एसपी मौके पर गये. डॉक्टर के घर पर देर रात तक पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही. डॉक्टर पंकज कुमार ने बताया कि अपराधियों ने घर से नकद चार लाख, आभूषण एवं अन्य कीमती सामान उठा ले गये.

जिले में पिछले कुछ समय से ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. हालात ऐसे हो गए हैं कि मानों अपराधियों को पुलिस का कोई भय ही नहीं रह गया है. पिछले दिनों आभूषण व्यवसायियों से लूटपाट, हत्या व मारपीट की कई घटनाएं हुई हैं.