आरजेडी के प्रमोशन का अनोखा तरीका, तेजस्वी यादव को बनाया ‘बाहुबली’

शेयर करें:

नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में 27 अगस्त को होने वाली रैली की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आरजेडी ने तेजस्वी यादव को अपना पोस्टर ब्वॉय बनाते हुए उन्हें बाहुबली के अवतार में दिखाया है. साथ ही पोस्टर में ‘जिया हो लालू के लाल’ लिखा है. ये पोस्टर पटना में लगना शुरू हो गए हैं, जिसक बाद लोग इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं. आरजेडी की इस रैली को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता को मजबूती मिलने के तौर पर देखा जा रहा है. इस रैली को सफल बनाने के लिए लालू प्रसाद यादव हर जतन कर रहे हैं.

गौरतलब है कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के एकजुट होने के लिए इस रैली का आयोजन किया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव ने सभी विपक्षी पार्टियों से से अपने मतभेद भुलाकर इस रैली में आकर केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट होने के लिए पटना आने की अपील कर रहे हैं.

लालू की उम्मीदों पर मायावती ने फेरा पानी

केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जब जब विपक्ष की एकता की बात होती है, तब तब कुछ ऐसा होता है, जिससे ये एकता बिखर जाती है. इस बार फि‍र ऐसा ही कुछ हुआ है. बसपा अध्‍यक्ष मायावती विपक्ष के एकजुट होने की उम्‍मीदों पर पानी फेरती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मायावती पटना में होने वाली आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली में शामिल नहीं होंगी. हालांकि, इसकी वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है.

बता दें कि हाल ही में जब मायावती ने राज्यसभा सदस्य से इस्तीफा दिया था, तब लालू यादव ने उन्हें अपनी पार्टी के कोटे से राज्यसभा भेजने की पेशकश की थी.