कलेक्टर द्वारा इस सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ चयनित स्वच्छता नायकों का सम्मान

शेयर करें:

कटनी @ शहर की स्वच्छता में अपनी महति भूमिका निभाने वाले स्वच्छता नायकों का सम्मान हुआ। कलेक्टर विशेष गढ़पाले ने इस सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ चार नायकों को समय सीमा की बैठक के दौरान मौजूद सभी अधिकारियों के सामने सम्मानित किया। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत फ्रेंक नोबल ए, अपर कलेक्टर डॉ. सुनन्दा पंचभाई भी मौजूद थीं। सम्मानित किए गए नगर निगम के अमले में वार्ड दरोगा आरिफ और जितेन्द्र, सफाई मित्र राधा, कंधी, राजू और अभिषेक को कलेक्टर गढ़पाले ने प्रशांसा पत्र भेंट कर किया सम्मनित।

सम्मानित करते हुए कलेक्टर विशेष गढ़पाले ने सभी निगम कर्मियों को नायक बताया। उन्होंने कहा कि आप हमारे शहर की स्वच्छता के प्रति समर्पण भाव से अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। वास्तिविकता में आप ही लोग हमारे नायक हैं। आपके सम्मान करने का अवसर मुझे मिला यह मेरे लिए गर्व की बात है।

कलेक्टर ने नगर निगम के अधिकारियों को कहा कि यह सिलसिला सतत रूप से चले। अच्छा कार्य करने वाले चयनित स्वच्छता नायकों को प्रत्येक सप्ताह सम्मानित करें। उन्होंने सम्मानित टीम के मेम्बर्स से शहर की स्वच्छता के लिए और किस तरह बेहतर कार्य कर सकते हैं इस पर चर्चा की। कलेक्टर गढ़पाले ने कहा कि आप लोग फील्ड पर काम कर रहे हैं। आप और बेहतर तरीके से बता सकते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हमारा शहर जिसमें हम और आप रहते हैं, वह साफ और स्वच्छ रहे। वैसे यह आप सभी के साथ सम्पूर्ण शहरवासियों की भी नैतिक जिम्मेदारी है।