इस बसपा विधायक ने बिगाड़ा मायावती का खेल कर दिया भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट

शेयर करें:

क्रॉस वोटिंग करने वालों में बसपा सुप्रीमो मायावती को विधायक अनिल सिंह ने दिया बड़ा झटका, कर दिया भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट । सिंह उन्नाव से विधायक हैं। उन्होंने वोट करने के बाद खुलकर अपनी बगावत का एलान करते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को वोट दिया है।

बता दें कि इससे पहले अनिल कुमार सिंह ने गुरुवार की रात मायावती के घर पर आयोजित रात्रिभोज में हिस्सा लिया था। कहा जा रहा है कि बसपा के भोज के बाद अनिल कुमार सिंह योगी आदित्यनाथ के भी भोज में शामिल हुए थे।

पार्टी नेताओं ने अनिल कुमार सिंह को उनके बेटे का फोटो दिखवाकर कसम भी खिलवाई थी, बावजूद इसके अनिल कुमार सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार को वोट दिया । शुक्रवार सुबह जब सिंह विधान सभा पहुंचे तभी उन्होंने बगावती अदा दिखानी शुरू कर दी थी।

वोट देकर जैसे ही वो विधान सबा से बाहर आए, उन्होंने कहा कि वो महाराज जी यानी योगी आदित्यनाथ के साथ हैं। उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप मायावती से नाराज क्यों हैं तो उन्होंने कहा कि वो नाराज नहीं हैं। उन्होने कहा कि राज्य के कल्याण के लिए काम करना है और इसके लिए हमलोगों को ईमानदार होना चाहिए।