प्रयागराजः सपा सांसद एसटी हसन के बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने जताई नाराजगी

शेयर करें:


प्रयागराज. सपा सांसद एसटी हसन के बयान पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने आपत्ति की है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए चंदा पर सपा सांसद का बयान निंदनीय है. उन्होंने कहा कि एसटी हसन सांसद रहने के योग्य नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश के लिए खतरा बनते हैं. ऐसे बयान देने से उनका और उनकी पार्टी का कोई भला नहीं होने वाला है. उन्होंने प्रदेश सरकार से एसटी हसन के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि मुसलमानों को विदेश से फंड मिलता है हम विरोध नहीं करते हैं.

मालूम हो कि सपा सांसद एसटी हसन के श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान को लेकर बयान दिया था. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि रामलला के मंदिर निर्माण के लिए चंदा के लिए अभियान विहिप, सभी संत समाज और राष्‍ट्रीय सेवक संघ ने चलाया है.

रामलला का भव्‍य मंदिर बनाने में सबका सहयोग मिले. चाहे वह गरीब हो, चाहे वह अमीर हो. जिसकी जितनी इच्‍छा हो दे. उससे हम लोगों को लगेगा कि रामलला मंदिर बनाने में हमारा सहयोग गया है. इसके लिए एसटी हसन को क्‍या आपत्ति हो रही है. उन्‍होंने कहा कि हम तो भारत में रहकर ही सहयोग कर रहे हैं.