ग्वालियर : स्पा सेंटर में जब ग्राहक बनकर पहुंचा एक पुलिसकर्मी तो संचालिका ने पेश कर दीं 20 से 24 साल की 5 युव‍त‍ियां

शेयर करें:

ग्वालियर। कोरोना कर्फ्यू के बीच ग्वालियर में स्‍पा सेंटर में चल रहे बड़े सेक्‍स रैकेट का खुलासा शुक्रवार को तब हुआ जब एक पुलिसकर्मी कस्‍टमर बनकर स्‍पा पहुंचा. स्‍पा संचालिका आयशा ने पुलिस जवान के सामने 5 जवान लड़कियां पेश कर दीं, जिनकी उम्र 20 से 24 साल के बीच थी.

पुलिस के मुताबिक, स्‍पा संचालिका की मास्‍टर माइंड महिला जवान लड़कियों को कॉल गर्ल के तौर पर भी उपयोग कर रही थी. ग्‍वालियर सिटी के विश्‍वविद्यालय थाना क्षेत्र की पुलिस को लगातार ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में कई सूचनाएं मिल रहीं थी.

एएसपी हितिका वासल के मुताबिक ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा ने कल सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक स्‍पा में उसकी मालिकिन और पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए अरेस्‍ट किया है.

ग्‍वालियर के गोविंदपुरी इलाके में सिटी सेंटर में जीटीबी टावर में ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में सेक्‍स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने सेक्‍स रैकेट की सूचना मिलने के बाद इसे एक्‍पोज करने के लिए बकायदा प्‍लान तैयार किया और एक कॉन्‍स्‍टेबल को कस्‍टमर बनाकर स्‍पा भेजा.

यहां कॉस्‍टेबल ने संचालिका आयसा से कॉल गर्ल की डील की. आयसा ने पुलिस जवान को पांच लड़कियां दिखाईं, तभी पुलिस टीम इशारा मिलते ही स्‍पा सेंटर के अंदर दाखिल हो गई. पुलिस ने पांचों युवतियों और स्‍पा संचालिका को थाना लाकर केस दर्ज किया है. पुलिस पता कर रही है कि ये लड़कियां कहां से आती थीं. गिरफ्तार पांच युवतियों में से जिनकी उम्र 20 से 24 साल के अंदर की है, उनमें से एक ग्‍वालियर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है.