यूपी में अगर बदमाशों के हौसले बुलंद है तो पुलिस भी पीछे नहीं, मुठभेड़ में कर लिया नौ बदमाश गिरफ्तार

शेयर करें:


लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में जहां एक ओर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस भी अपराधियों पर शिकंजा कसने में पीछे नहीं है. ताजा मामला राजधानी के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास का है. जब सोमवार को देर रात पुलिस ने मुठभेड़ में नौ बदमाश गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि बदमाश ये बीते एक मार्च को रवींद्रपल्ली में एक कोरियर कंपनी में लूटपाट में वांछित थे. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कागजी कार्रवाई करने के बाद जेल भेज दिया है.

लखनऊ पुलिस के मुताबिक बाइकों पर सवार सभी बदमाश मुंशी पुलिया की तरफ से आ रहे थे. जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो बदमाश पुलिस टीम पर फायर करने लगे. पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस मुठभेड़ में किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि इतना जरूर कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर के वाहन में गोली लगी है.

पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं आई है. मुखबिर की सूचना पर इनकी घेराबंदी की गई थी. गाजीपुर पुलिस और सीपी की क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने आसपास के इलाके को घेर लिया था. बदमाशों की तीनों मोटरसाइकिलें बरामद कर ली गईं हैं. बदमाशों की शिनाख्त हो रही है, अभी पुलिस ने उनके नाम नहीं बताए हैं. अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस का ये भी दावा है कि ये बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.