सख्त कार्यवाही के निर्देश पर पुलिस ने गुंडे, बदमाशों पर निगरानी शुरू की

शेयर करें:

जबलपुर @ शहर में होली पर्व के बाद फिर से गुंडे, बदमाशों पर तेजी से अभियान शुरू कर दिए गए हैं। इसमें जुआ, सट्टा खिलाने वाले, मादक पदार्थ, हथियार की तस्करी करने वाले, चोरी, नकबजनी और मारपीट के मामलों में फरार वारंटियों पर अभियान चलाया जा रहा है।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी सीएसपी और टीआइ को निर्देश दिए हैं कि वह अपने क्षेत्र के गुंडे बदमाशों की लिस्ट तैयार करें और उन पर सख्ती से कार्रवाई करें। वहीं अपराधियों के बारे में सूचनाएं जुटाएं, जहां पर भी अवैध गतिविधियां चल रही हैं वहां योजना बनाकर दबिश दें। वहीं जो भी इन गतिविधियों में लिप्त हो उन सभी के आपराधिक रिकार्ड की भी जांच करें। यदि किसी पर तीन से अधिक अपराध है, तो उसकी गुंडा फाइल खोलकर कार्रवाई करें।

थानों में रोज की गई गुंडे, बदमाशों पर कार्रवाई की रिपोर्ट की मॉनिटरिंग एएसपी दक्षिण, अपराध गोपाल प्रसाद खांडेल, एएसपी उत्तर, यातायात संजय कुमार अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल कर रहे हैं, इसके अलावा वह आवश्यक दिशा निर्देश देते हैं जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं सभी सीएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि वह थाना प्रभारियों से अभियान के लिए अलग से टीम बनाकर कार्रवाई कराएं। जो बदमाशों की धरपकड़ करें।

सूने मकानों में हो रही चोरियों पर लगाम कसने के लिए लगातार गलियों, मोहल्लों में भ्रमण करते रहें। ताकि चोरी की वारदातें नहीं हो। इसके अलावा सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि क्षेत्र में यदि कोई घर सूना छोड़कर जाता है, तो उससे कहें कि वह इसकी जानकारी थाने में देकर जाएं। ताकि उस क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जा सके।