प्रयागराज : अतीक अहमद के गुर्गे आसिफ दुर्रानी के खिलाफ पीडीए की बड़ी करवाई, भेजा नोटिस

शेयर करें:


प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के संगमनगरी के चकिया में माफिया अतीक अहमद के गुर्गे आसिफ दुर्रानी की बिल्डिंग के ध्वस्तीकरण की करवाई शुरू हो गई है. पीडीए ने शूटर आसिफ दुर्रानी के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है. शूटर आसिफ दुर्रानी की 3 मंज़िल की ईमारत है.

चार सौ वर्ग गज में बनी 3 मंजिला इमारत की अनुमानित कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है. शूटर आसिफ दुर्रानी ने इस 3 मंज़िला ईमारत का पीडीए से बिना नक्शा पास कराए ही बिल्डिंग खड़ी कर दी थी. पीडीए के हिसाब से ये अवैध निर्माण है. पीडीए ने बिल्डिंग के खिलाफ शूटर आसिफ दुर्रानी को नोटिस भेज दिया है और बिल्डिंग को तोड़ने के लिए कार्यवाही भी शुरू कर दी है.

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के धूमनगंज थाने क्षेत्र का आसिफ दुर्रानी हिस्ट्रीशीटर है. आसिफ दुर्रानी, अतीक अहमद का शूटर है. आसिफ दुर्रानी ने कई मर्डर किए है. इसके खिलाफ अलग-अलग थानों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ये 48 वीं करवाई है.

अब तक माफियाओं-अपराधियों और हिस्ट्रीशीटर के 47 इमारतों का ध्वस्तीकरण हो चुका है. अब आसिफ दुर्रानी की चार सौ वर्ग गज में बनी 3 मंजिला इमारत की बारी है. पीडीए ने इस मामले के खिलाफ कर्यवाही शुरू कर दी है अब किसी भी वक़्त आसिफ दुर्रानी की ये बिडिंग गिराई जा सकती है.