खबर बॉलीवुड: ‘दीपवीर’ वेडिंग डेट हो गई फिक्स

शेयर करें:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स अपनी शादी या फिर अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. चाहे फिर वह नाम अनुष्का शर्मा का हो फिर सोनम कपूर का. इन दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की है और इसके बाद एक और बॉलीवुड कपल की शादी सुर्खियों में बनी हुई है, जिसके कयास लंबे समय से लगाए जा रहे थे.

दरअसल, यहां बात हो रही है फिल्म ‘पद्मावत’ की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की. रणवीर सिंह ने इस फिल्म सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. इन दोनों स्टार्स की शादी की चर्चा लंबे समय से बी-टाउन में है. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के अंत में शादी करने वाले हैं.

इसी बीच खबर सामने आई है कि रणवीर-दीपिका यानी ‘दीपवीर’ वेडिंग डेट फिक्स हो गई है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में इस बात से जुड़ी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर-दीपिका की शादी इसी साल 18 से 20 नवंबर के बीच होगी.

लेकिन अभी के मुताबिक ‘दीपवीर’ की वेडिंग डेट 19 नवंबर है. सूत्रों का कहना है कि दोनों की शादी मुंबई में ही होगी. इसके साथ-साथ खबर ये भी है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि दोनों ही एक्टर्स ने शादी की खबरों को अफवाह बताया है.

लेकिन लगातार आ रही खबरों को देखकर तो यही लग रहा है कि ये फेमस कपल जल्द ही शादी करने वाला है. यहां तक कि कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण के पैरेंट्स बेंगलुरू से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिले थे. दोनों परिवारों की मुलाकात दीपिका के घर में हुई.

बताया जा रहा है कि दीपिका के घर पर ही शादी की डेट के बारे में बात हुई. इसके बाद दोनों परिवार डिनर करने बाहर चले गए. इसके अलावा इस तरह की खबर भी सामने आई हैं कि रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं, लेकिन रणवीर के पेरेंट्स को यह मंजूर नहीं है.

रणवीर के पेरेंट्स चाहते हैं कि ‘दीपवीर’ की शादी मुंबई में ही हो क्योंकि उनके ज्यादातर रिश्तेदार वहीं रहते हैं. दीपिका और रणवीर की शादी से जुड़ी खबरों को सही मानने का एक बड़ा कारण यह भी है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद गैंगस्टर को छोड़ कोई भी फिल्म साइन नहीं की है.