NCB ने ‘ड्रग्स पार्टी’ में मौजूद शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया

शेयर करें:

ड्रग छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हिरासस में ले लिया है। फिलहाल आर्यन से ड्रग मामले में पूछताछ चल रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक ड्रग मामले में छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन को पुलिस हिरासत में लिया गया है। खबरों की मानें तो 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर आयोजित एक पार्टी में अचानक छापा मारा था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि इस मामले में बॉलीवुड के बड़े अभिनेता के बेटे को हिरासत में लिया गया है। बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। उनके बेटे आर्यन खान को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों की तादाद में है।

अभिनेता के बेटे को ले जाती पुलिस

आर्यन पर चल रही है जांच
इस मामले को लेकर आर्यन ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे थे। आज सुबह इस खबर की पुष्टि करने के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया ने NCB के एक वरिष्ठ अधिकारी को अप्रोच किया था। NCB के उस अधिकारी ने ही खुलासा करते हुए बताया कि ड्रग मामले में छापेमारी के बाद NCB ने शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है। NCB के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “उनपर जांच चल रही है।”

छापेमारी के दौरान 10 लोगों को हिरासत में लिया गया
एक सूत्र ने खुलासा किया कि आर्यन को पूछताछ के लिए ले जाया गया था, लेकिन संभवत: ड्रग्स रखने में कोई संलिप्तता नहीं थी। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी मामले में बॉलीवुड के एक और अभिनेता के बेटे को हिरासत में लिया गया है। कल रात को ANI ने बताया था कि महाराष्ट्र नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित पार्टी में छापेमारी के दौरान कम-से-कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

इन लोगों से चल रही पूछताछ
समीर ने ANI को बताया कि रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनमें आर्यन सहित अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

आखिर किसने किया था क्रूज पार्टी का आयोजन?
NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि आर्यन पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और ना ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है। NCB ने उन छह आयोजकों को भी तलब किया है, जिन्होंने क्रूज पार्टी की योजना बनाई थी। इस पार्टी का आयोजन काशिफ खान की देखरेख में किया गया था। काशिफ FTV इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। कोकीन, मेफेड्रोन और चरस जैसे ड्रग्स क्रूज से बरामद किए गए हैं।