हत्या कर शव को नाले मे फेका, अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज

शेयर करें:

जबलपुर @ थाना प्रभारी तिलवारा जितेन्द्र यादव ने बताया कि सोमवार को रात 11-45 बजे विजय पटेल 33 वर्ष रामनगर शाहनाला तिलवारा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह शाहनाला के पास साईट पर काम करता है। उसका मामा शंकरलाल खलीफा, उसी साईट मे स्टोर रूम मे रहता था। रविवार को शाम 6 बजे मामा शंकरलाल स्टोर तरफ जाते दिखा था उसके बाद से करीब शाम 4 बजे तक उसे मामा शंकर लाल कहीं नही दिखे तो वह स्टोर रूम मे मामा को देखने गया तो देखा कि स्टोर रूम की परछी के फर्श पर खून का धब्बा एवं जले हुये कपडे पड़े दिखाई दिए ।

जब मामा नहीं मिले तो उसने आसपास तलाश किया तो कुछ दूरी पर नाले के किनारे जमीन पर खून पड़ा था, तथा नाले मे मामा शंकर पटेल का शव पड़ा दिखाई दिया मामा के सिर के पीछे तरफऔर माथे व दायी आँख मे चोट के निशान थे।

किसी अज्ञात ने उन्हें मारकर उसके मामा शंकरलाल 50 वर्ष की हत्या कर दी, और लाश छिपाने के लिये शाहनाला मे फेंक दिया है। इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियो को अवगत कराते हुये सूचना पर पहुंचीएफएसएल टीम की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया व पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।