कवि मुनव्वर राना के बेटे पर बदमाशों ने की फा​यरिंग, बाल-बाल बचे

शेयर करें:


रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मशहूर कवि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में के दौरान वो कार के अंदर बैठे थे इस वजह से वो बाल—बाल बच गए. बताया गया कि फायरिंग करने के बाद भाग निकले मुन्नवर राना के बेटे ने भी अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर निकले लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे. इस मामले की जाकनारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि मुन्नवर राना मूल रूप से रायबरेली के रहने वाले हैं. हालांकि वो मौजूदा वक्त में लखनऊ में रहते हैं. बताया जा है कि मुन्न्वर राना के बेटे तबरेज राना किसी काम से रायबरेली अपने पुश्तैनी घर आए हुए थे. काम निपटाने के बाद सोमवार को वह वापस लखनऊ जा रहे थे. त्रिपुला चौराहे के पास मौजूद पेट्रोल पंप पर वो अपनी कार में फ्यूल डलवाने के लिए रुके. आरोप है कि इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया. गोली तबरेज राना की गाड़ी में लगी. वो गाडी के अंदर थे. इस वजह से वो बाल—बाल बच गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तबरेज राना भी अनी लाइसेंसी बंदूक लेकर निकले लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव और तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और तबरेज राना से पूछताछ की. तबरेज ने किसी रंजिश से इनकार किया है. एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. वहीं सूत्रों का कहना है कि मामला पुश्तैनी जमीन की खरीद—फरोख्त को लेकर चल रहे थे विवाद का है.