सांसद राकेश सिंह व विधायक अशोक रोहाणी ने सपत्नीक लगवाया कोरोना टीका

शेयर करें:

जबलपुर @ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये शासन द्वारा 1 अप्रैल से 45 वर्ष तक की आयु के समस्त नागरिकों को कोरोना वैक्सीन लगाने का अभियान प्रारंभ किया है। इसके अंतर्गत सांसद राकेश सिंह ने आज गुरूवार को दोपहर 2 बजे सेठ गोविंददास जिला चिकित्सालय पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। इस अवसर पर भाजपा के नगर अध्यक्ष जी.एस. ठाकुर, कमलेश अग्रवाल, ललिता यादव, राजू यादव एवं बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। सांसद ने टीकाकरण के बाद पाँच हजार रूपये की राशि रेडक्रॉस सोसायटी के लिये सिविल सर्जन डॉ. सी.व्ही. अरोरा को प्रदान किया। पैसे देने का उद्देश्य लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक करना हैं, साथ ही सक्षम लोग कोरोना टीका की सहायता राशि देकर कोरोना के विरूद्ध की जा रही जंग में सरकार का सहयोग दें।

सांसद ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों से अपील की है कि शासन की मंशा के अनुरूप अधिक से अधिक लोग कोरोना का टीका लगवाकर कोरोना के विरूद्ध जंग में शासन का साथ दें। कोरोना टीकाकरण के समय प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय मिश्रा, सिविल सर्जन डॉ. सी.व्ही. अरोरा, डीआईओ डॉ. एस.एस. दाहिया, डॉ. अमिता जैन उपस्थित थे।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये केंट विधायक अशोक रोहाणी ने अपनी पत्नी श्रीमती मनीषा रोहाणी के साथ शासकीय महाकौशल महाविद्यालय अस्पताल कलेक्टर बंगले के आगे सिविल लाईन में आज गुरूवार की दोपहर 12.30 बजे पहुंचकर कोरोना वैक्सीन के पहले डोज का टीका लगवाया एवं सभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाकर कोरोना के विरूद्ध अभियान में शासन का साथ दें। इस अवसर पर सोनू बचवानी, सुंदर अग्रवाल, आशीष राव, संदीप गौड, दशरथ पिल्ले, प्रदीप माईकल, अमित फ्रांसिस तथा बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।