Skip to content

4 माह के मासूम को पिता से छीनकर बंदरों ने छत से नीचे फेंका, गई जान

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बंदरों के आतंक की वजह से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों के झुंड ने एक 4 माह के मासूम को पिता के हाथ से छीनकर छत से नीचे फेंक दिया, जिससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार गर्मी ज्यादा होने के चलते पिता अपने 4 माह के मासूम बच्चे को लेकर छत पर टहल रहे थे, लेकिन इसी बीच बंदरों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया.

मासूम बच्चे के पिता ने बचाव में जोरदार आवाज लगाई, हालांकि उसके बाद कई सारे बंदर उनसे लिपट गए. घर के अन्य सदस्य जब तक पहुंचते बंदरों ने मासूम बच्चे को छीनकर नीचे फेंक दिया. तीसरी मंजिल से नीचे गिरे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद जब अन्य परिजन छत पर पहुंचे तो झुंड ने उन्हें भी अपना निशाना बना लिया. घटना के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

शाही थाना क्षेत्र के दुनका निवासी निर्देश के घर तकरीबन सात साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था. उनके मासूम बच्चे के नामकरण को लेकर तैयारी भी चल रही थी. हालांकि इस बीच ऐसा कुछ हो जाएगा इस बारे में किसी को पता भी नहीं था. परिजन बताते हैं कि बच्चे के नामकरण को लेकर तारीख भी निश्चित हो चुकी थी और उस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरे तौर से चल रही थीं. बच्चे की इस तरह से हुई दर्दनाक मौत के बाद उसकी मां का भी बुरा हाल है. आपको बता दें कि जनपद में बदंरों का उत्पात इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ा हुआ है. पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां बंदर लोगों को अपना निशाना बना चुके हैं.

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?