मनी लॉन्ड्रिंग केसः कार्ति चिदंबरम को नए समन जारी

शेयर करें:

प्रवर्तन निदेशालय ने आईएनएक्‍स मीडिया मनी लांड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता पी चिदम्‍बरम के पुत्र कार्ति चिदम्‍बरम को नये समन जारी किये। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इससे पहले दो फरवरी को भी कार्ति को बुलाया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में नया समन जारी किया है. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों के अनुसार, कार्ति को 15 फरवरी को मामले में जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिये कहा गया है. कार्ति की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई.

केंद्रीय जांच एजेंसी ने इससे पहले 2 फरवरी को पेश होने का समन जारी किया था. जिसके बाद कार्ति ने सूचित किया कि उनकी शीर्ष न्यायालय में इंटरलोक्यूटरी आवेदन लंबित है जिसकी वजह से वह पेश नहीं हो पायेंगे. कार्ति से इससे पहले 18 जनवरी को एजेंसी ने पूछताछ की है.

कार्ति चिदंबरम ने संवाददाताओँ से बात करते हुये तब कहा था कि इस मामले में अदालत में दायर अपनी याचिकाओं में उन्होंने जो कहा है वहीं उन्होंने जांचकर्ताओं से भी कहा है. जांच एजेंसी ने पिछले साल मई में कार्ति और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.