Skip to content

मायावती बोली, पीएम की सुरक्षा में चूक गंभीर मामला, निष्पक्ष होनी चाहिए जांच

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

लखनऊ. पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक वाले मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. इतना ही नही सियासत भी इस मामले में गर्मा गई है. इस मामले में मायावती ने कहा है कि जिस तरह से पीएम की सुरक्षा में चूक सामने आई है. वह अत्यंत ही चिंतनीय हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिलनी चाहिए जिससे आगे से फिर ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो. उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले में जो आरोप-प्रत्यारोप और खींचतान मची है.उसको विराम देकर मामले की गंभीरता को समझते हुए इसकी गंभीरता से जांच की जानी चाहिए.

सोनिया गांधी ने तलब की रिपोर्ट

सोनिया गांधी ने इस मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी से कहा है कि पीएम पूरे देश के पीएम हैं. इस मामले की जांच होनी चाहिए और जो दोषी लोग हैं. उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. वही इस मामले में कंगना रनौत ने कहा है कि जिस तरह से पीएम की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई. वह अत्यंत चिंतनीय है. उन्होंने पंजाब सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इसी लापरवाही में हम दो पीएम खो चुके हैं.

क्या है मामला

पीएम की रैली फिरोजपुर में थी लेकिन जब पीएम का काफिला हुुसैनीवाला पहुंचा तो बहुत से लोग पीएम के काफिले का रास्ता बाधित करने वाले थे. ऐसे में पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर बीस मिनट तक रूका रहा. बाद में गृहमंत्रालय ने पीएम की सुरक्षा में चूक बताते हुए पीएम का दौरा रद्द कर दिया.