प्रयागराज: टीवी सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ की शूटिंग के दौरान मधुमखियों ने किया हमला

शेयर करें:

प्रयागराज. संगमनगरी प्रयागराज के सुजावन देव मंदिर में शुक्रवार को एक अनहोनी हो गई. स्टार प्लस पर प्रसारित लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘मन की आवाज, प्रतिज्ञा’ के शूटिंग के दौरान मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. जिससे वहां भगदड़ मच गई. इस आपाधापी में यूनिट के मुख्य कैमरामैन समेत 5 लोग घायल हो गए. जिन्हें पास के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां से सभी को शहर के लिए रेफर कर दिया गया. इसी स्थान पर अजय देवगन, सैफ अली खान और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म अंगारा की शूटिंग हो चुकी है.

आपको बता दें टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा की शूटिंग शुक्रवार से यमुनापार के घूरपुर थाना अंतर्गत भीटा गांव के समीप स्थित प्राचीन सुजावन देव मंदिर के समीप शुरू हुई थी. दोपहर में करीब 12:00 बजे के जब शूटिंग चल रही थी, उसी दौरान आज के पेड़ में लगे मधुमक्खियों के छत्ते से मधुमक्खियों का झुंड निकला और शूटिंग कर रहे लोगों पर हमला बोल दिया.

स्टार कास्ट को तो छतरी और किसी तरह से जोग जतन करके बचाकर गाड़ी के अंदर कर दिया गया, लेकिन इस दौरान कैमरामैन गोविंद प्रसाद, सेट इंचार्ज अखिलेश कुमार, लाइट इंचार्ज राजेश, सेटिंग कर्मी वीरू और कोऑर्डिनेटर खेमराज मधुमक्खियों के हमले में घायल हो गए. सूचना पर आसपास के लोग व पुलिस पहुंच गई. किसी तरह से यूनिट के सभी कर्मचारियों को वहां से बाहर निकाला गया और पास के नर्सिंग होम ले जाया गया.

बता दें कि इस धारावाहिक को चैनल स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा. चैनल ने फैसला किया है कि वह सीरियल के फैंस के लिए ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ को नए सिरे से शुरू करेंगे और दर्शकों के लिए टीवी पर जल्द ही इसके सीजन 2 के साथ लौट रहा है.

गौरतलब है कि यह सीरियल मार्च में प्रसारित किया जाने वाला है. डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित, लोकप्रिय शो लगभग एक दशक के बाद स्क्रीन पर लौट रहा है. यह शो रोमांचक स्टार-कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है.

इसमें सीरियल की लीड एक्ट्रेस पूजा गौर को अपने पुराने किरदार में ही देखा जाएगा, जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा भी इस शो में अपनी पुरानी वाली मुख्य भूमिकाओं में ही नजर आएंगे. शूटिंग शुरू होने से पहले इसकी लीड एक्ट्रेस पूजा गौर काफी खुश थी. पहले सीजन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए और दूसरे सीजन की वापसी पर पूजा गौर का कहना था कि मुझे लगता है मेरी घर वापसी हुई है, साल 2009 से ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ शो एक घरेलू नाम बन गया.