वृद्ध की हत्या करने वाले आरोपी की तलाश

शेयर करें:

जबलपुर @ थाना प्रभारी गढा आर.के. गौतम ने बताया कि 7 सितंबर को हत्या की सूचना पर तत्काल जहॉ भूपेंद्र 37 वर्ष मदनमहल गुरूद्वारे के पास ने बताया कि शाम को वह अपने दोस्त के साथ पहले बहन के घर फिर वहाँ से ग्वारीघाट गया जहां आरती समाप्त होने के बाद वापस अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर के अंदर सोफे मे उसके पिता मंगल सेन 70 वर्ष खून से लथपथ पडे थे उसने जोर से चिल्लाया कि पापा को किसी ने मार दिया है, पापा के सिर, पेेट मे चोट के निशान थे खून अधिक बहा था, भूपेंद्र अपने पापा को अनंत अस्पताल लेकर गया जहां डाक्टर ने परीक्षण उपरांत रात 10 बजे उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

वहाँ से वापस घर आया तो घर के पास रहने वालो ने बताया कि दस्सी उसके घर से निकलकर मोटर सायकिल से जाते दिखा है दस्सी के कपडे मे खून लगा हुआ था, घर के पास रहने वाले शर्मा ने  बताया कि सीसी टीवी में दस्सी घर के अंदर जाते दिख रहा है एवं कुछ देर बाद घर के अंदर से निकलकर मोटर सायकिल एमपी 20 के एन 6383 से जाते हुये दिख रहा है। दस्सी उसके घर आता जाता था, जो उसके पिता से पैसे भी अक्सर मांगता था। उसके पापा को पैंशन भी मिलती थी। घटना से वरिष्ठ अधिकारियो को अवगत कराते हुये शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये रिपोर्ट पर दस्सी विश्वकर्मा के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर शशिकांत शुक्ला द्वारा घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपी की शीध्र गिरफ्तारी के आदेश दिये, अति. पुलिस अधीक्षक दक्षिण सूरज वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक सुश्री अंजू पटले के मार्गनिर्देशन में टीमें लगायी गयी है।