कुर्क की हुई गेहू की फसल चुराने वाले आरोपी की तलाश

शेयर करें:

जबलपुर @ गोसलपुर थानान्तर्गत आज दोपहर लखन लाल लोधी 52 वर्ष बाबाताल सिहोरा निवासी ने एक लिखित शिकायत की और बताया कि वह तहसील सिहोरा अन्तर्गत राजस्व निरीक्षक खितोैला के रूप में पदस्थ है। ग्राम बंधा में 8.10 हैक्टियर भूमि पर बोई गयी फसल को काटने व कब्जा सम्बंधी विवाद शोभाराम चौबे एवं सुखदेव चौबे व अन्य 5 के बीच चल रहा है, अनुविभागीय दण्डाधिकारी सिहोरा के 27 मार्च के आदेशानुसार राजस्व निरीक्षक खितोला को विवादग्रस्त भूमि पर बोई फासल का रिसीवर नियुक्त किया गया हे।

न्यायलय के आदेश के परिपालन मे 6 अप्रैल को 8.10 हैक्टियर में से 4.90 हैक्टियर भूमि पर खडी गेहू की फसल को ग्राम कोटवार एवं ग्राम वासियो की उपस्थिति में कुर्क किया था। ग्राम कोटवार गोविंद ने बताया कि उक्त खसरा भूमि की कुर्क फसल मे से लगभग 3 एकड की फसल को रमेश प्रसाद चौबे निवासी मोहतरा ने रात मे कटवा लिया।

रमेश प्रसाद चौबे निवासी मोहतरा ने कुर्क की हुई फसल मे से 3 एकड मे लगी गेहू की फसल अनुमानतः 55 क्वींटल होगी जिसकी कीमत लगभग 90 हजार रूपये है चुरा ले गया है। रिपोर्ट पर धारा अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी रमेश प्रसाद चौबे को तलाश किया जा रहा हैै।