कौशांबी: लोहे का रॉड मारकर पत्नी की हत्या करने के बाद शव के साथ रात भर सोता रहा सनकी पति, गिरफ्तार

शेयर करें:

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के टेगाई जलालपुर गांव में मामूली बात को लेकर सनकी पति ने पत्नी की लोहे का रॉड मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति पूरी रात उसके शव के पास सोया रहा. सुबह जब पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने इलाका पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी पति को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में सनकी पति ने मामूली बात पर पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति उसके शव के साथ रात भर सोया रहा. सुबह पड़ोसियों ने देखा कि कमरे के भीतर बिस्तर पर महिला का रक्तरंजित शव मिला था. हत्या करने के बाद पत्नी के बिस्तर पर ही पति सोता रहा. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कोखराज थाना पुलिस ने मकान की खिड़की तोड़कर दरवाजा खोला और आरोपी पति को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पति को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि लिखा पढ़ी कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.