केरल में भाजपा की जनरक्षा यात्रा जारी

शेयर करें:

केरल में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्याओँ के विरोध में भाजपा की जनरक्षा यात्रा कल भी जारी रही। केरल में कल जनरक्षा यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रवक्ता शहनावाज हुसैन ने किया, तो दिल्ली में इस यात्रा का नेतृत्व विदेश राज्य मंत्री वी.के.सिंह और गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने किया।

केरल में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्याओँ के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की जनरक्षा यात्रा जारी है। केरल में भाजपा ने मुंडूर से पालककड तक विरोध यात्रा निकाली। पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मार्च में हिस्सा लिया और कहा कि हम महात्मा गांधी का अनुसरण करते हैं लेकिन वाम सरकार लोकतन्त्र के लिये खतरा बन गई है। वहीं दिल्ली में इस यात्रा का नेतृत्व विदेश राज्य मंत्री वी.के.. सिंह और गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने किया।

आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की केरल में आए दिन हो रही निर्मम हत्याओं के विरोध में भाजपा द्वारा आयोजित जनरक्षा यात्रा जारी है । केरल के साथ ही देश के दूसरे हिस्सों में विरोध मार्च निकाला जा रहा है ।

केरल में पार्टी ने मुंडूर से पालककड तक विरोध यात्रा निकाली गई इस मौके पर राज्य की माकपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मार्च में हिस्सा लिया और कहा कि हम महात्मा गांधी का अनुसरण करते हैं लेकिन वाम सरकार लोकतन्त्र के लिये खतरा बन गई है ।

वहीं दिल्ली में बीजेपी ने सीपीएम के दफ्तर तक मार्च निकाला। जनरक्षा यात्रा का नेतृत्व केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह और गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने किया प्रदर्शनकारियों ने अपने हाथों में तख्तियां और बैनर थाम रखे थे जिनपर केरल सरकार और राजनीतिक हत्याओं के विरोध में नारे लिखे हुए थे।

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में 3 अक्टूबर को जनरक्षा यात्रा का आगाज केरल के कून्नूर जिले से किया था। जो कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का गृह जिला भी है। जनरक्षा यात्रा 17 अक्टूबर तक चलेगी ।