Skip to content

तिहाड़ जेल में मसाज सुविधा का आनंद लेते हुए दिखे केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन, VIDEO हुआ वायरल

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:


केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के अंदर मसाज सुविधा का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के सामने आने पर बीजेपी ने हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है. आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर जांच एजेंसी ईडी ने पिछले दिनों कोर्ट में शिकायत की थी कि उन्हें जेल के अंदर वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. हेड, फुट और बैक मसाज जैसी सुविधाओं के साथ अन्य सहूलियतें दी जा रही हैं. अब इसी दावे से संबंधित नए सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिसमें जैन जेल के अंदर मसाज सुविधा का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो के अनुसार, यह फुटेज 13 सितंबर दोपहर एक बजकर 11 मिनट की है. फुटेज के बाईं तरफ सेल नंबर 1 ए ब्लॉक नजर आ रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जैन इसी ब्लॉक में हैं. इस फुटेज में जैन बिस्तर पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं, उनके हाथ में कुछ कागज हैं जिन पर वह लगातार निगाह बना रहे हैं, दूसरी तरफ मसाज कर रहा शख्स लगातार उनके पैरों को दबा रहा है. वह एक तेल उनके पैर पर लगा रहा है.

इसके अलावा इस सेल में कुछ और सुविधाओं के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं. जैसे कि एक तकिया जैन के सिर के पीछे लगी है, जबकि एक उनके बाएं हाथ की तरफ रखी हुई है. इसके अलावा एक कुर्सी पर मसलन भी दिखाई दे रहा है. सेल में डस्टबिन से लेकर पैक्ड पानी की बोतलें भी दिखाई दे रही हैं. जैन की बाईं ओर जो तकिया रखी है उस पर एक रिमोट भी नजर आ रहा है. हालांकि आकृति को देखकर सही अनुमान लगाना मुश्किल है.

बताते चलें कि जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने कोर्ट में शिकायत करते हुए सीसीटीवी फुटेज सौंपे थे. इसके बाद इस मामले पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई थी.

हालांकि ख़बर जंक्शन डॉट कॉम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है लेकिन सोशल मीडिया पर प्रसारित इस वीडियो को तिहाड़ जेल का बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर सरकार प्रतिबंध क्यों लगा रही है? दुनिया के सबसे गंदे इंसान’ अमो हाजी की 94 वर्ष की आयु में मृत्यु अनहोनी के डर से इस गांव में सदियों से नहीं मनाई गई दिवाली धनतेरस के दिन क्यों खरीदते हैं सोना-चांदी और बर्तन? पुराने डीजल या पेट्रोल वाहनों को रेट्रोफिटिंग करवाने से क्या होगा ?