संविधान बचाओ महारैली में कमलनाथ ने साधा मोदी पर निशाना

शेयर करें:

सतना : शहर के बीटीआई मैदान में संविधान बचाओ महारैली को संबोधित करने आए मध्य प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार और मोदी पर जमकर निशाना साधा। शिवराज सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि 15 साल के कार्यकाल में साढ़े 17 हजार घोषणाएं हुई है।

हमे एक ऐसा प्रदेश भाजपा सरकार ने सौंपा कि जहां किसानों की आत्महत्या, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ बलात्कार में नंबर वन था। 15 साल में बीजेपी वाले प्रदेश को कहा से कहा घसीट कर ले गए। केन्द्र की भाजपा सरकार पर बरसते हुए कमलनाथ ने कहा कि मोदीजी का नागरिकता कानून पर सिर्फ ध्यान है।

हमारे देश की अर्थव्यवस्था का क्या हाल है सभी जानते है। किसानों के चेहरे में निराशा है। मोदी जी आप राष्ट्रीयता का पाठ कांग्रेस को पढ़ाने आए हैं। एक भी नाम अपनी पार्टी से बता दीजिए। जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में भाग लिया हो।संबोधित करते हुए कहा कि आज सतना में आकर बहुत खुशी हुई। संसद में मेरे साथी थे सुखलाल कुशवाहा जी। मैं जवानी में सतना में आया करता था। तब के सतना और आज के सतना में कितना अंतर है।

सतना में सीएम का मिनिट टू मिनिट कार्यक्रम तय कार्यक्रम अनुसार सीएम रविवार की सुबह 10 बजे भोपाल से प्रस्थान कर 10.45 बजे खजुराहो पहुंचें। जहां 11 बजे खजुराहो से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 11.30 बजे बदेरा क्षेत्र के लटागांव पहुंचकर मैहर क्षेत्र के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के निवास पर पिता श्याम सुंदर त्रिपाठी का श्रद्धांलजि अर्पित की।

बीटीआई ग्राउंड में आयोजित संविधान बचाओ महारैली में सीएम कमलनाथ के कार्यक्रम में पत्रकार दीर्घा में कांग्रेस पदाधिकारियों का कब्जा, पत्रकारों को खड़े होकर करना पड़ा कार्यक्रम का कवरेज। अजय सिंह राहुल की उपेक्षा से नाखुश जिला प्रशासन कार्यक्रम को असफल बनाने मे जुटा बी टी आ ई मैदान जाने वाले ,सभी रास